...जब वीना मलिक ने पूछा-कौन है ये अस्मित पटेल?

पाकिस्‍तानी अदाकारा वीना मलिक और अस्मित पटेल के बीच संबंधों में खटास को लेकर चर्चाएं तो पहले भी हुई थी, लेकिन इस बात पर उस समय मुहर लगती दिखी जब वीना ने अस्मित पटेल को जानने से भी इनकार कर दिया।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : पाकिस्‍तानी अदाकारा वीना मलिक और अस्मित पटेल के बीच संबंधों में खटास को लेकर चर्चाएं तो पहले भी हुई थी, लेकिन इस बात पर उस समय मुहर लगती दिखी जब वीना ने अस्मित पटेल को जानने से भी इनकार कर दिया।
आपको बता दें कि वीना और अस्मित पटेल के बीच काफी करीबी संबंध रहे हैं। टीवी रियालिटी शो `बिग बॉस-4` के दौरान इन दोनों के बीच घनिष्‍ठता देखी गई थी। वीना और अस्मित दोनों ये सफाई देते रहे कि वे सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं, लेकिन अब इन दोनों की दोस्‍ती में दरार साफ नजर आ रही है।
गौर हो कि हाल में फिल्‍म `सुपरमॉडल` का पोस्टर लॉन्‍च किया गया। फिल्‍म में वीना और अस्मित पटेल की जोड़ी नजर आएगी। वीना ने बताया कि फिजी में फिल्म की शूटिंग के दौरान वह और उनके को-एक्‍टर अस्मित एक-दूसरे से बातचीत नहीं करते थे और इस वजह से फिल्म के डायरेक्‍टर नवीन बत्रा काफी परेशान थे। वीना ने बताया कि हम फिजी में शूटिंग कर रहे थे, नवीन जी मेरे पास आए और कहा कि मुझसे बात करना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि वीना जब हमने आपको इस फिल्म का ऑफर दिया, हमें मालूम था कि आप और अस्मित अच्छे दोस्त हैं। अब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और आप दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करते। मैं परेशान हूं कि आप दोनों के साथ हम कोई दृश्य कैसे फिल्माएंगे। वीना ने कहा कि सर जैसे ही आप `एक्शन` कहेंगे, मैं अपनी निजी मसलों को परे रखकर पेशेवर अभिनेत्री के रूप में काम करूंगी। हालांकि वीना ने यहां इस बात का जिक्र नहीं किया कि आखिर वो कौन सी बात थी जिसकी वजह से अस्मित से उनकी दोस्‍ती टूट गई। वैसे वीना और अश्मित की दोस्‍ती के बीच दरार `बिग बॉस` के दौरान ही देखने को मिली थी।
अस्मित फिल्म `सुपरमॉडल` में एक फोटोग्राफर की भूमिका में हैं। फिल्‍म के पोस्‍टर लॉन्‍च फंक्‍शन में अश्मित की गैरमौजूदगी के बारे में वीना से पूछा गया तो उनका जवाब था कि ये अश्मित कौन है? वैसे बता दें कि अश्मित के वीना से पहले भी कई हीरोइन से अफेयर रहे हैं।