जॉन ने `मद्रास कैफे` के लिए घटाया वजन

बेहतरीन शारीरिक सौष्ठव के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता और फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाली फिल्म `मद्रास कैफे` के लिए वजन घटाया है।

मुंबई: बेहतरीन शारीरिक सौष्ठव के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता और फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाली फिल्म `मद्रास कैफे` के लिए वजन घटाया है। राजनीतिक रोमांच वाली इस फिल्म के निर्देशक सुजीत सरकार हैं। आतंकवाद और गृह युद्ध का चित्रण करती फिल्म की शूटिंग भारत और श्रीलंका में हुई है।
सरकार ने बताया कि मैंने ही जॉन को फिल्म के लिए वजन घटाने को कहा था। फिल्म की मांग थी कि यदि वह भीड़ में खड़े हो तो सबसे अलग न दिखें बल्कि भीड़ का हिस्सा लगें। फिल्म की मुख्य बात जॉन नहीं फिल्म की कहानी और फिल्म की सामग्री है। आप फिल्म में जॉन अब्राहम का नया अवतार देखेंगे।
सरकार और जॉन इससे पहले फिल्म `विक्की डोनर` में साथ काम कर चुके हैं। सरकार कहना है कि जॉन के साथ उनके बेहद अच्छे रिश्ते हैं। उन्होंने कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच बेहद अच्छा रिश्ता है। हम साथ में कुछ और फिल्में करने पर विचार कर रहे हैं। जॉन मेरे काम में दखल नहीं देते और मैं उनके काम में दखलअंदाजी नहीं करता। मुझे फिल्म प्रचार के बारे में कुछ नहीं पता इसलिए यह काम जॉन देख रहे हैं। फिल्म `मद्रास कैफे` 23 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली है। (एजेंसी)