टॉम क्रूज ने लिया चिकन टिक्का का लुत्फ
Advertisement

टॉम क्रूज ने लिया चिकन टिक्का का लुत्फ

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज ने एक भारतीय रेस्तरां के मैनेजर को उस वक्त चकित कर दिया जब उन्होंने चटपटा खाना खाने की इच्छा जताई ।

लंदन: हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज ने एक भारतीय रेस्तरां के मैनेजर को उस वक्त चकित कर दिया जब उन्होंने चटपटा खाना खाने की इच्छा जताई । हर्टफोर्डशाइर के इस भारतीय रेस्तरां में टॉम क्रूज ने चिकन टिक्का मसाला और समुद्री झींगा मछली जैसे व्यंजन का लुत्फ लिया ।
सेंट एल्बांस के वीर धारा रेस्तरां में क्रूज और उनके उनके आठ साथी पहुंचे । ये सभी यहां टॉम क्रूज की नई फिल्म ‘ऑल यू नीड इज ए किल’ की शूटिंग के सिलसिले में आए थे ।
बीबीसी के अनुसार, क्रूज ने अपने अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड से 220.85 पाउंड के बिल का भुगतान करने की कोशिश भी की लेकिन रेस्तरां ने उनसे कार्ड स्वीकार नहीं किया । इस पार्टी के एक अन्य सदस्य ने तब नकद भुगतान किया और 79.15 पाउंड की टिप भी दी । क्रूज ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें सबसे ज्यादा भुगतान किया जाता है ।
मैनेजर दर्शित होरा ने कहा, ‘‘यह बेहद चौंकाने वाला था’’ जब क्रूज और उनके दोस्त यहां आए । वे लोग रात दस बजे से पहले आए थे ।
उन्होंने यह भी कहा, ‘‘हमें रात नौ बजे किसी व्यक्ति का फोन आया था जो यहां अपनी सीट आरक्षित करना चाहता था।’’ बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार एक घंटे बाद ही दो कारें बाहर आकर रुकीं और एक अंगरक्षक ने आकर भोजन करने वालों की पहचान बताई और कहा, ‘टॉम क्रूज इस रेस्तरां में आ रहे हैं और वह यह नहीं चाहते कि उनके यहां आने की खबर किसी को लगे । वह अपने परिवार के साथ हैं और एक सुकून भरी शाम चाहते हैं ।’ (एजेंसी)

Trending news