ट्विटर पर सनी लियोन और कमाल में छिड़ी जंग
Advertisement

ट्विटर पर सनी लियोन और कमाल में छिड़ी जंग

पोर्न स्टार सनी लियोनी द्वारा रेप को लेकर किए गए ट्वीट ने अब कमाल और सनी लियोन के बीच एक झगड़े का रूप ले लिया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी की पॉर्न स्टार सनी लियोन ने यह ट्वीट किया है कि रेप एक सरप्राइज सेक्स है, अपराध नहीं। बाद में कहा गया कि यह ट्विट कमाल राशिद खान ने की है और सनी लियोन को बदनाम किया है। फिर सनी लियोन ने इस ट्विट से इंकार भी किया और कहा कि मैंने यह ट्विट किया ही नहीं है मुझे बदनाम किया जा रहा है।
पोर्न स्टार सनी लियोनी द्वारा रेप को लेकर किए गए ट्वीट ने अब कमाल और सनी लियोन के बीच एक झगड़े का रूप ले लिया है। दोनों ट्विटर पर जुबानी जंग लड़ रहे हैं।

सनी लियोन ने अपने ट्वीट में कमाल खान को कहा था कि यह दुख की बात है जब आप सुबह उठो और पत्रकार एक झूठ के बारे में लिख रहे हों जो मेरी तरफ से एक झूठे इंसान कमाल खान ने कहा है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए कमाल आर खान।

इसके बाद बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी और अभिनेता कमाल राशिद खान ने सनी की आलोचना वाले ट्वीट्स की झड़ी लगा दी। उन्होंने लिखा कि रेप आपके लिए सरप्राइज सेक्स हो सकता है, क्योंकि आप प्रोफेशनल पोर्न स्टार हैं और रोज घंटों सेक्स करती हैं, पर और लोगों के लिए ये सरप्राइज नहीं है।
कमाल ने यह भी ट्वीट किया कि मैं सभी महिला संस्थाओं से, शिवसेना से और एमएनएस से आग्रह करता हूं कि वे सनी के खिलाफ प्रोटेस्ट करें और उसे देश से बाहर निकाल दें ताकि देश का कल्चर बचाया जा सके और अब कमाल आर खान सनी के खिलाफ एक केस करने जा रहे हैं।
सनी लियोन ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बेकार की बात है जो कुछ बेवकूफ लोगों ने फैलाई है। उन्होंने कहा कि जब मैंने यह कमेंट ट्विट ही नहीं किया तो किसी के रिट्वीट करने का सवाल ही कहा उठता है। सनी ने कहा कि मैं भी किसी की पत्नी और बेटी हूं। उन्होंने कहा कि आप मुझे किसी भी नाम से बुलाइए लेकिन मुझे किसी आपराधिक गतिविधियों में मत घसीटिए। दोनों के बीच इस बवाल से यह माना जा रहा है कि यह मामला कोर्ट के चौखट तक जा सकता है।

Trending news