तस्वीरों में देखिए श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादी

टेलीविजन अभिनेत्री स्वेता तिवारी ने अपने मित्र अभिनव कोहली के साथ साढ़े तीन से चल रहे अपने रिलेशनशिप को अंततः रिश्ते में बदल दिया। स्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री स्वेता तिवारी ने अपने मित्र अभिनव कोहली के साथ साढ़े तीन से चल रहे अपने रिलेशनशिप को अंततः रिश्ते में बदल दिया। स्वेता ने अभिनव कोहली से 13 जुलाई 2013 को शादी कर ली।

स्वेता तिवारी ने इससे पहले राजा चौधरी से शादी की थी। लेकिन दोनों में लंबे समय तक मतभेद रहने और राजा के अभद्र व्यवहार के कारण स्वेता ने तलाक ले लिया। राजा से शादी के बाद स्वेता को एक बेटी है, जिसका नाम पलक है। कोर्ट के आदेशानुसार बेटी स्वेता के पास रहती है।

अभिनव और श्वेता के संगीत और हल्दी के रस्म में उनके सेलिब्रिटी दोस्तों और शुभचिंतकों ने भाग लिया। कॉमेडियन भारती और जयति भाटिया ने रस्म के दौरान कुछ गानों पर डांस किया। इस रस्म में शामिल होने वालों मशहूर चेहरों में इंद्रानेल, बरखा बिष्ट, उर्वशी ढोलकिया और करनवीर बोहरा शामिल थे।

दुल्हन शादी से पहले के रस्म में अलंकृत नीले और गुलाबी अनारकली पहनी थी। लेकिन शादी समारोह में गहरे हरे और लाल रंग का लहंगा पहनी थी। जबकि दूल्हा, संगीत में काले रंग की शेरवानी और शादी में सफेद रंग का ड्रेस पहना। तस्वीरों से पता चलता है कि इस अवसर पर कपल बहुत खुश थे।
स्वेता और अभिनव को आनंदित विवाहित जीवन के लिए बहुत-बहुत बधाई।
(तस्वीर सौजन्य: Pinkvilla)