तुषार भी चाहते हैं, संजय दत्त को माफी मिले
Advertisement

तुषार भी चाहते हैं, संजय दत्त को माफी मिले

1993 विस्फोट मामले में उच्चतम न्यायालय द्वारा संजय दत्त को सजा सुनाये जाने को लेकर उनके साथ ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में काम कर चुके अभिनेता तुषार कपूर परेशान हैं।

मुंबई : 1993 विस्फोट मामले में उच्चतम न्यायालय द्वारा संजय दत्त को सजा सुनाये जाने को लेकर उनके साथ ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में काम कर चुके अभिनेता तुषार कपूर परेशान हैं।
वर्ष 2006 में टाडा अदालत द्वारा छह वर्ष की सजा सुनाये जाने के फैसले को पलटते हुए गुरुवार को उच्चतम न्यायालय ने संजय दत्त को पांच वर्ष की सजा सुनायी थी। इसमें से पहले ही 18 महीना 53 वर्षीय अभिनेता जेल में बिता चुके हैं।
यहां पर एक समारोह में तुषार ने कहा, ‘जो कुछ हुआ उसे लेकर मैं दुखी हूं। कानूनी तौर पर मुझे सटीक जानकारी नहीं है कि क्या सही है और क्या गलत। दत्त मजबूत आदमी हैं। उनके परिवार ने काफी कुछ झेला है लेकिन वह हमेशा इससे बाहर आते रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि इस बार भी ऐसा ही होगा। उनमें जूझने की प्रवृति है।’
सजा सुनाये जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा ‘मैं इस स्थिति में नहीं हैं कि कानून पर टिप्पणी कर सकूं और मैं कानून नहीं जानता। मुझे बुरा लग रहा है। हर कोई स्वतंत्रता का हकदार है और उनका भी यह अधिकार बनता है।’ (एजेंसी)

Trending news