तेलुगू फिल्म में एक दशक बाद लौटीं रवीना
Advertisement

तेलुगू फिल्म में एक दशक बाद लौटीं रवीना

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन एक दशक बाद तेलुगू फिल्म उद्योग में वापसी कर रही हैं और वह फिलहाल एक अनाम फिल्म की शूटिंग का आनंद ले रही हैं। फिल्म `बांगारु बुलोदु` और `अकासा वीढीलो` के बाद यह उनकी तीसरी तेलुगू फिल्म है।

चेन्नई : बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन एक दशक बाद तेलुगू फिल्म उद्योग में वापसी कर रही हैं और वह फिलहाल एक अनाम फिल्म की शूटिंग का आनंद ले रही हैं। फिल्म `बांगारु बुलोदु` और `अकासा वीढीलो` के बाद यह उनकी तीसरी तेलुगू फिल्म है।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैं सुबह उठी, बालों को संवारा और शूटिंग के लिए तैयार हो गई। मोहन बाबू के साथ एक तेलुगू गाने की शूटिंग की। यह बेहद मजेदार रहा। बप्पी लाहिरी ने बेहतरीन संगीत तैयार किया है। इस फिल्म में रवीना, मंचु मोहन बाबू की नायिका बनी हैं। उनके अलावा फिल्म में मंचु विष्णु, मंचु मनोज, हंसिका मोटवानी, प्रणीता, वरुण संदेश और तानिश हैं।
श्रीवास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल वेनिस में चल रही है। इसका निर्माण `श्री लक्ष्मी प्रसन्ना पिक्चर्स` और `24 फ्रेम्स फैक्टरी` द्वारा किया जा रहा है। 38 वर्षीया रवीना ने बॉलीवुड में `दमन`, `अक्स` और `मोहरा` जैसी फिल्में दी हैं। (एजेंसी)

Trending news