...तो सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे पार्टनर

रुपहले पर्दे पर कुछ समय से गायब रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा एक बार फिर वापसी करने की तैयारी में हैं और उनकी इस वापसी के पीछे कोई और नहीं उनके ‘पार्टनर’ सलमान खान हैं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली : रुपहले पर्दे पर कुछ समय से गायब रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा एक बार फिर वापसी करने की तैयारी में हैं और उनकी इस वापसी के पीछे कोई और नहीं उनके ‘पार्टनर’ सलमान खान हैं।
2000 के दशक में कई फ्लॉप फिल्में देने वाले गोविंदा ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘पार्टनर’ से जबर्दस्त वापसी की। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आई। 2007 में आई इस फिल्म ने अपने हास्य और संगीत से लोगों को भरपूर मनोरंजन किया।
एक समाचार पत्र के मुताबकि दोनों अभिनेताओं को मुंबई में अभिनेता महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर एक साथ देखा गया।
चर्चा है कि सलमान खान आने वाले समय में गोविंदा के साथ एक फिल्म करेंगे। सूत्र के मुताबिक, ‘चिल्लर पार्टी के बाद सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं। महेश ने सलमान और गोविंदा के साथ एक प्रोजेक्ट पर बात की है।’
गोविंदा ने इस बारे में कहा, ‘हां, एक प्रोजेक्ट पर बातचीत करने के लिए सलमान-महेश और मैं मिले थे। फिल्म अभी पाइपलाइन में है। बात आगे बढ़ जाने पर फिल्म के बारे में बताया जाएगा और मैं अच्छी वापसी करूंगा।’