दुबई में आशियाना तलाश रहे अक्षय और ट्विंकल

बॉलीवुड कलाकार दंपती अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दुबई में एक मकान ढूंढ रहे हैं। उनका कहना है कि यदि कभी उन्हें मुंबई से बाहर बसना पड़ा, तो यहीं अपना आशियान बसाएंगे।

दुबई : बॉलीवुड कलाकार दंपती अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दुबई में एक मकान ढूंढ रहे हैं। उनका कहना है कि यदि कभी उन्हें मुंबई से बाहर बसना पड़ा, तो यहीं अपना आशियान बसाएंगे।
कुमार के हवाले से गल्फ न्यूज ने बताया है, ‘सारा दिन मैं फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हूं लेकिन मेरी पत्नी यहां मकान खोज रही है।’ 45 वर्षीय अक्षय अपनी नई फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन’ के प्रमोशन के लिए यहां आए हुए हैं।
उन्होंने कहा, ‘दुबई एक जीवंत शहर है। यह अब दूसरा घर जैसा महसूस होता है। और मैं यहां कई बार आ चुका हूं इसलिए हमने यहां एक मकान खरीदने का फैसला किया है।’ गौरतलब है कि शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, शिल्पा शेट्टी और सोहेल खान के पहले से दुबई में मकान हैं।
‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन’ की निर्माता एकता कपूर ने कहा, ‘दुबई एक गज़ब का शहर है। जब मैं अपनी मां के साथ छुट्टियों पर आती थी तब हम बुर्ज अल अरब में रुकते थे। उन्हें इससे लगाव है।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.