नकली वीडियो के खिलाफ कार्रवाई करेंगे अमिताभ

महानायक अमिताभ बच्चन यूट्यूब पर जारी अपनी नकली वीडियो को लेकर खासे चिंतित और नाराज हैं।

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन यूट्यूब पर जारी अपनी नकली वीडियो को लेकर खासे चिंतित और नाराज हैं। वीडियो में अमिताभ को गुजरात के मुख्य मंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार करते दिखाया गया है। बच्चन ने कहा कि उन्होंने 2007 में एक मीडिया समूह के लिए विज्ञापन किया था, जिसमें उन्होंने देश की स्तुति और गुणगान की बातें थीं। लेकिन कुछ लोगों ने उनकी आवाज और शब्दों का गलत इस्तेमाल करके तैयार की गई वीडियो फिल्म यूट्यूब पर डाल दी।
बच्चन ने बुधवार को अपने ब्लॉग `एसआरबच्चन डॉट टम्बलर डॉट काम` पर लिखा कि किसी ने मेरी आवाज का इस्तेमाल करके गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार अभियान की नकली वीडियो फिल्म बनाई और उसे गलत और शरारती तरीके से फैला दी।
बच्चन ने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है और जिसने भी यह काम किया है, उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने आगे लिख कि मैं यह कहना चाहूंगा कि यह गैरकानूनी कदम है, मैं इस घटना से बेहद चकित हूं, इस वीडियो से मेरा कोई लेनादेना नहीं है। बच्चन के प्रशंसकों ने भी उनका समर्थन करते हुए वीडियो फिल्म यूट्यूब से हटाए जाने की मांग का समर्थन किया है। (एजेंसी)