ना सेक्सी ना न्यूड, शर्लिन का नया रूप
Advertisement

ना सेक्सी ना न्यूड, शर्लिन का नया रूप

प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पेज के लिए हाल में न्यूड शूट कराने वाली मॉडल और अदाकारा शर्लिन चोपड़ा का ट्वीटर पर नया रुप दिखा है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पेज के लिए हाल में न्यूड शूट कराने वाली मॉडल और अदाकारा शर्लिन चोपड़ा का ट्वीटर पर नया रुप दिखा है। शर्लिन चोपड़ा इस फोटो में ना तो सेक्सी है और ना ही न्यूड।
शर्लिन ने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें अपलोड की है। एक तस्वीर उनके स्कूली जीवन का है और दूसरी तब की है जब उन्होंने एक सौंदर्य प्रतियोगिता में जीत हासिल की थी। एक तस्वीर शर्लिन के बचपन की है जब उन्होंने चश्मा पहना हुआ है। यह तस्वीर तब की है जब वह हैदराबाद के स्टेनली गर्ल्स हाई स्कूल में पढ़ा करती थी। शर्लिन ने एक तरह से स्कूल का परिचय पत्र ही अपलोड किया है जो लगता ही नहीं कि वह उनके बचपन का है। उनके आज की शक्ल सूरत बचपन से कतई मेल नहीं खाती।
दूसरी तस्वीर उस वक्त की है जब शर्लिन ने एक सौंदर्य प्रतियोगिता में जीत हासिल की थी। इस तस्वीर में शर्लिन आज के मुकाबले अपनी कदकाठी के मुताबिक मोटी दिख रही है। आज के उनके फिजिक को देखकर यह कहा जा सकता है कि उन्होंने अपना वजन काफी घटाकर अब वह स्लिम, ट्रीम और सुंदर बन गई है।
हम नहीं जानते की शर्लिन ने यह तस्वीरें ट्वीटर पर क्यूं अपलोड की है लेकिन अगर उनकी चाहत सुर्खियां बटोरने की है तो यह कारनामा तो वह प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराकर कर ही चुकी है।

Trending news