न्यूड फोटो दिखाने के 10 करोड़ दो

पाकिस्तानी अदाकारा ने अपनी न्यूड फोटो छापने वाली पत्रिका से हर्जाने के रूप में 10 करोड़ रूपए मांगे हैं।

मुंबई : जब  से वीना मलिक का न्यूड फोटो शूट सामने आया है,  विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पाकिस्तानी अदाकारा ने अपनी न्यूड फोटो छापने वाली पत्रिका से हर्जाने के रूप में 10 करोड़ रूपए मांगे हैं। वीना ने पत्रिका को नोटिस भेजकर यह रकम मांगी है।

 

कहा जा रहा है कि वीना का न्यूड फोटो जब एक पत्रिका में छपा तो उन्होंने मशहूर निर्देशक महेश भट्ट से सलाह ली।  वीना ने महेश भट्ट से पूछा कि इस मामले से कैसे निपटा जाए। महेश भट्ट ने न्यूड फोटो छापने वाली पत्रिका के खिलाफ कानूनी कदम उठाने को कहा। महेश भट्ट की सलाह मानते हुए वीना मलिक ने पत्रिका के सम्पादक कबीर शर्मा और फोटोग्राफर विशाल सक्सेना को नोटिस भेज दिया। वीना ने नोटिस मिलने के 24 घंटे के भीतर यह राशि देने की मांग की है।

 

 

वीना ने कबीर शर्मा से पत्रिका का प्रसारण रोकने को भी कहा है। महेश भट्ट ने कहा कि अब पुलिस वाले ही बताएंगे कि कौन सच्चा है और कौन झूठा। गौरतलब है कि एक प्रतिष्ठित पत्रिका में वीना मलिक का न्यूड फोटो छपा था। फोटो में वीना के हाथ पर आईएसआई लिखा हुआ है। वीना का कहना है कि उसने यह फोटो शूट नहीं करवाया है। वहीं पत्रिका के संपादक कबीर शर्मा का दावा है कि वीना ने ही फोटो शूट करवाया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.