पाक अभिनेत्री मीरा पर धोखाधड़ी का आरोप

पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री मीरा के मंगेतर के पिता ने उस पर उनसे चार लाख डॉलर की धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए हैं और साथ ही कहा है कि वह अपने बेटे को उससे शादी नहीं करने देंगे।


लाहौर : पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री मीरा के मंगेतर के पिता ने उस पर उनसे चार लाख डॉलर की धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए हैं और साथ ही कहा है कि वह अपने बेटे को उससे शादी नहीं करने देंगे। मीरा ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह पाकिस्तानी मूल के अमेरिका में जा बसे विमान चालक नाविद शाहजाद से निकाह रचाना चाहती हैं।

 

शाहजाद के पिता रजा परवेज ने दावा किया,  मीरा ने लाहौर के रक्षा क्षेत्र में अपने घर को बेचने के लिए मुझे चार लाख डॉलर लिए। बाद में उसने खुलासा किया कि इस संपत्ति पर विवाद है क्योंकि उसके पहले पति अतिकुर रहमान ने मकान के मालिकाना हक को लेकर अदालत में एक अर्जी डाल रखी है। परवेज ने कहा कि जब तक वह जिंदा हैं , वह अपने बेटे को मीरा से शादी नहीं करने देंगे।

 

उन्होंने कहा,  मैं उसे मीरा को अपनी दुल्हन बनाने की अनुमति नहीं दूंगा। दूसरी ओर, शाहजाद ने कहा कि वह अपने पिता को अपने विचार बदलने के लिए मनाने का प्रयास करेंगे।

 

उन्होंने कहा,  मैं मीरा से प्यार करता हूं और उम्मीद है कि मेरे पिता मेरी इच्छा के आगे झुक जाएंगे। उधर, मीरा का पहला पति होने का दावा करने वाले अतिकुर रहमान ने कहा है कि दूसरी शादी करने से पहले मीरा को उसे तलाक देना होगा। रहमान की मीरा के साथ शादी के संबंध में एक मामला लाहौर हाई कोर्ट में लंबित है।  (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.