Zee Rozgar Samachar

पूनम पांडे ने फिल्‍म नशा की शूटिंग के दौरान सबको किया खुश!

मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे अपनी बिंदास अंदाज और बोल्‍ड पोज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं। वैसे पूनम को बोल्‍ड पोज करने से कभी गुरेज नहीं रहा है। और अब फिल्‍म नशा में भी बोल्‍ड सीन को उन्‍होंने आसानी से निभाया है।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे अपनी बिंदास अंदाज और बोल्‍ड पोज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं। वैसे पूनम को बोल्‍ड पोज करने से कभी गुरेज नहीं रहा है। और अब फिल्‍म नशा में भी बोल्‍ड सीन को उन्‍होंने आसानी से निभाया है।
निर्देशक अमित सक्सेना पूनम पांडे की कैमरे के सामने सहज रहने के लिए प्रशंसा भी करते हैं। उन्होंने कहा कि `नशा` की शूटिंग के दौरान पूनम ने उनके काम को आसान बना दिया।
उधर, फिल्मकार मुकेश भट्ट, अमित सक्सेना के निर्देशन में बनी `नशा` से बहुत प्रभावित हैं। उनका मानना है कि यह फिल्म विवादास्पद मॉडल पूनम पांडे के करियर में एक महत्वपूर्ण फिल्म होगी। भट्ट ने यहां फिल्म का पहला पोस्टर जारी होने के अवसर पर संवाददाताओं से कहा कि पूनम के लिए यह फिल्म बहुत महत्वपूर्ण होगी। अमित ने उन्हें जिस तरह से पेश किया है, अन्य कोई ऐसा नहीं कर पाता। अमित पूर्व में भट्ट कैम्प की 2003 में आई फिल्म `जिस्म` का निर्देशन कर चुके हैं।
साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान सुर्खियों में आईं पूनम ने उस वक्त कहा था कि यदि टीम इंडिया विजेता बनती है तो वह उसके खिलाड़ियों के सामने निर्वस्त्र हो जाएंगी। वह `नशा` से बॉलीवुड में शुरुआत कर रही हैं। आदित्य भाटिया के निर्माण में बनी `नशा` एक 18 वर्षीय लड़के व 25 वर्षीया लड़की के बीच प्रेम की कहानी है। भट्ट ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इस फिल्म के बाद उनका भविष्य उज्जवल होगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.