पोती की तस्वीर नहीं दिखाएंगे अमिताभ

दादा बने हिंदी फिल्म जगत के महानायक ने पोती का चित्र नहीं जारी करने की घोषणा की।

नई दिल्ली : घर में नया मेहमान आने से बच्च्न परिवार में खुशी है पर अमिताभ ने प्रशंसकों को निराश कर दिया। हाल ही में दादा बने हिंदी फिल्म जगत के महानायक ने पोती का चित्र नहीं जारी करने की घोषणा की। अब ऐसा करने से उन्होंने ऑन लाइन प्रशंसकों को निराश कर दिया है।

 

बिग बी की बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने 16 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया था और इसके बाद से ही लोग बच्चन परिवार की इस सदस्य का चित्र देखने के लिए बेकरार थे। अमिताभ अपनी पोती के जन्म से जुड़ी जानकारियां ट्विटर पर जाहिर करते रहे हैं लेकिन पोती का चित्र जारी करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पोती का चित्र एक निजी मामला है कि इसलिए वह इसे जारी नहीं करेंगे।

 

उन्होंने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर कहा, ‘कई लोग बच्ची का चित्र मांग रहे हैं। यह जारी नहीं होने जा रहा है...यह बहुत निजी है..आप इसे समझेंगे..धन्यवाद।’ वहीं अमिताभ ने कहा कि इंटरनेट पर जारी चित्र नकली हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.