close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पोर्न स्टार सन्नी लियोन पर फिदा था ओसामा बिन लादेन!

रामगोपाल वर्मा ने टि्वट किया है कि ओसामा सन्नी लियोन का भी दीवाना था। एबटाबाद में उसके ठिकाने से सन्नी लियोन के वीडियो मिले थे।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई : आतंकवादी संगठन अल कायदा का सरगना ओसामा बिन लादेन के बारे में कहा जाता है कि वह पोर्न एडिक्ट था। उसकी मौत के बाद अमरीकी मीडिया की जारी रिपोर्टों में इस बात का खुलासा हुआ। एबटाबाद में ओसामा के ठिकाने से बड़ी संख्या में पोर्न फिल्मों की सीडी मिली थी लेकिन मशहूर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने इस बारे में जब ट्विट किया तो ओसामा बिन लादेन की पोर्न एडिक्शन में लोगों के बीच जितने लोग उनती बातें शुरू हो गई हैं।
रामगोपाल वर्मा ने टि्वट किया है कि ओसामा सन्नी लियोन का भी दीवाना था। एबटाबाद में उसके ठिकाने से सन्नी लियोन के वीडियो मिले थे। वर्मा ने खुद के सूत्रों के हवाले से बताया है कि जिस वक्त ओसामा मारा गया उस समय वह सन्नी का वीडियो देख रहा था। अब सवाल यह है कि रामगोपाल वर्मा के पास यह जानकारी कहां से आई। वे कौन से सूत्र हैं जो वर्मा को ऐसी गुप्त जानकारी देते हैं। यह भी संभव है कि रामगोपाल वर्मा लादेन और सन्नी लियोन के बीच संबंधों को कहानी का नया रूप देकर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हों।