close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रभुदेवा के साथ डांस करना मुश्किल है: श्रीदेवी

आइफा के मंच पर शनिवार यानी 6 जुलाई को प्रभुदेवा के साथ प्रस्तुति देने जा रहीं श्रीदेवी मानती हैं कि इस जाने माने कोरियोग्राफर के साथ नृत्य करना किसी चुनौती से कम नहीं है।

मकाऊ: आइफा के मंच पर शनिवार यानी 6 जुलाई को प्रभुदेवा के साथ प्रस्तुति देने जा रहीं श्रीदेवी मानती हैं कि इस जाने माने कोरियोग्राफर के साथ नृत्य करना किसी चुनौती से कम नहीं है।
पति बोनी कपूर और दोनों बेटियों जाह्नवी तथा खुशी के साथ आइफा अवार्ड्स समारोह के आधिकारिक स्थल वेनेतियन मकाऊ पहुंची 49 वर्षीय श्रीदेवी ने कहा ‘लंबे समय के बाद मंच पर प्रस्तुति दे रही हूं। प्रस्तुति के बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी लेकिन यह जरूरी कहना चाहूंगी कि प्रभुदेवा के साथ नृत्य करना आसान नहीं है।’ जैसे ही काले रंग की पोशाक पहने श्रीदेवी आयोजन स्थल पहुंची, वहां मौजूद लोगों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया ने उन्हें अभिभूत और आश्चर्यचकित कर दिया।
उन्होंने कहा ‘मुझे पता नहीं था कि यहां इतने प्रशंसक होंगे। मेरे साथ मेरा परिवार है और यह दौरा मेरे लिए फैमिली वेकेशन की तरह है।’ जब बोनी से पूछा गया कि क्या वह यहां के कसीनो (जुआघर) में अपनी किस्मत आजमाना चाहेंगे तो उनका जवाब था ‘हां, बिल्कुल । अगर मैं जीतता हूं तो और पाने की कोशिश करूंगा लेकिन हार गया तो सामान समेट कर घर लौट जाउंगा।’ यहां आए अन्य सितारों में जावेद अख्तर, कमल हासन, जाएद खान और सुशांत सिंह राजपूत शामिल हैं। (एजेंसी)