प्राइस ने पोस्ट के लिए ब्रूक से माफी मांगी

मॉडल केटी प्राइस ने अपने ट्विटर पर एक संदेश के माध्यम से अभिनेत्री केली ब्रूक से माफी मांगी, हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने माफीनामे को ट्विटर से हटा दिया।

लास एंजेलिस : मॉडल केटी प्राइस ने अपने ट्विटर पर एक संदेश के माध्यम से अभिनेत्री केली ब्रूक से माफी मांगी, हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने माफीनामे को ट्विटर से हटा दिया।
वेबसाइट `डेलीमेल डॉट को डॉट यूके` के अनुसार, प्राइस ने हाल ही में ब्रूक की एक आपत्तिजनक तस्वीर ट्विटर पर डाली थी, हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगते हुए ब्रूक के नाम एक संदेश लिखा, "केली ब्रूक मैंने जो किया, उसके लिए दिल से माफी मांगती हूं। मुझे पता है कि तुम वास्तव में बहुत खूबसूरत हो। मुझे माफ करना।"
प्राइस ने हालांकि संदेश लिखने के कुछ घंटों बाद ही उसे ट्विटर से हटा दिया।
ब्रूक ने एक सप्ताह पहले आईटीवी के एक कार्यक्रम `सेलिब्रिटी जूस` में प्राइस की तुलना 1998 में आई फिल्म `देयर इज समथिंग एबाऊट मैरी` के चरित्र मैग्डा से की थी। प्राइस ने इसी बात का बदला लेने के लिए ब्रूक की बेहद आपत्तिजनक तस्वीर सार्वजनिक कर दी।
इससे पहले पिछले महीने प्राइस ने ब्रूक को बछिया कहा था। इसके बाद दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.