प्रियंका को मणिपुर ले जाना चाहती हैं मैरी कॉम

भारत के लिए ओलम्पिक पदक जीतने वाली महिला मुक्के बाज एम. सी. मैरी कॉम का कहना है कि वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को मणिपुर की यात्रा पर ले जाना और उन्हें अपने जीने के तरीके से अवगत कराना चाहती हैं।

मुंबई : भारत के लिए ओलम्पिक पदक जीतने वाली महिला मुक्के बाज एम. सी. मैरी कॉम का कहना है कि वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को मणिपुर की यात्रा पर ले जाना और उन्हें अपने जीने के तरीके से अवगत कराना चाहती हैं। प्रियंका फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की नई फिल्म में मैरी कॉम की भूमिका निभाएंगी।
मैरी कॉम ने मंगलवार को नई सुपर फाइट लीग (एसएफएल) कम्पनी `प्रो एसएफएल` के उद्धाटन के मौके पर कहा, अभी मैंने प्रियंका और निर्माता के साथ बातचीत नहीं की है। मैं उनके साथ एक या दो दिनों में बात करूंगी। मैं उन्हें मणिपुर की परिस्थितियों से अवगत कराने के लिए वहीं रहूंगी।
उन्होंने कहा, मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि प्रियंका यहां आएंगी और देखेंगी कि हम किस तरह रहते हैं। पूर्व में आई रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो प्रियंका को किरदार की तैयारी और मैरी कॉम के जीवन के तौर-तरीकों को जानने के लिए मणिपुर जाने की आवश्यकता है। (एजेंसी)