प्रेम चोपड़ा पर धोखाधडी का मामला दर्ज

जयपुर के सुभाष चौक पुलिस ने अदालत के आदेश पर फिल्म अभिनेता प्रेम चोपडा समेत पांच लोगों के खिलाफ सोमवार को धोखाधडी का मुकदमा दर्ज किया है।

जयपुर : जयपुर के सुभाष चौक पुलिस ने अदालत के आदेश पर फिल्म अभिनेता प्रेम चोपडा समेत पांच लोगों के खिलाफ सोमवार को धोखाधडी का मुकदमा दर्ज किया है।

 

सुभाष चौक थाना इन्चार्ज गौरीशंकर ने बताया कि वसीम खान ने सलीम प्रोडक्शन से जुडे फिल्म अभिनेता प्रेम चोपडा, सलीम, सलीम की पत्नी समेत पांच लोगों पर लाखों रुपये लेकर फिल्म में काम नहीं दिया। उन्होंने बताया कि सलीम ने वसीम खान को मुम्बई में जाकर प्रेम चोपडा से भी मुलाकात कराई थी।

 

उन्होंने बताया कि वसीम ने इस बारे में जयपुर की एक अदालत में इस्तगासा पेश किया था। अदालत ने सुनवाई के बाद सुभाष चौक पुलिस को इस मामले को दर्ज कर जांच रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिये थे। पुलिस ने फिल्म अभिनेता प्रेम चोपडा, सलीम प्रेाडक्शन से जुडे सलीम, सलीम की पत्नी, समेत पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.