फिल्मकार संजय गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज

अपनी आगामी फिल्म शूटआउट एट वडाला को लांच करने के लिए मुम्बई पुलिस आयुक्त के नाम का कथित दुरूपयोग करने को लेकर बॉलीवुड फिल्मकार संजय गुप्ता पर गुरुवार को धोखाधड़ी और फर्जीवाड़े के आरोपों में मामला दर्ज किया गया।

मुंबई: अपनी आगामी फिल्म शूटआउट एट वडाला को लांच करने के लिए मुम्बई पुलिस आयुक्त के नाम का कथित दुरूपयोग करने को लेकर बॉलीवुड फिल्मकार संजय गुप्ता पर गुरुवार को धोखाधड़ी और फर्जीवाड़े के आरोपों में मामला दर्ज किया गया।

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि संजय गुप्ता और एकता कपूर की बालाजी फिल्म्स ने इस फिल्म के सिलसिले में बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन बुलाया, जिसका निमंत्रण पत्र भेजने के लिए शहर के पुलिस आयुक्त के नकली लेटरहैड तैयार किए गए। निमंत्रण पत्र पर मुम्बई पुलिस की मुहर थी। यह संवाददाता सम्मेलन यहां महबूब स्टूडियो में हुआ था।

 

शूटआउट एट वडाला मुम्बई पुलिस की पहली मुठभेड़ पर आधारित है जब 1990 के दशक में पुलिस ने उपनगरीय इलाके वडाला में गैंगस्टर मान्या सूर्वे को मार गिराया गया था।  हालांकि इस संबंध में गुप्ता ने कहा, ‘यह थोड़ी बहुत गलतफहमी है लेकिन हम स्थिति स्पष्ट कर देंगे, यह कोई मुद्दा नहीं है।’  (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.