फिल्म निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर को अंडरवर्ल्ड की धमकी

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर को अंडरवर्ल्ड ने धमकी दी है।

मुंबई: बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर को फोन पर एक अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है । पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाला व्यक्ति अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी गिरोह से जुड़ा हो सकता है ।
धमकी भरे फोन कॉलों के बारे में जानकारी देते हुए ओशिवारा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, ‘धमकी देने वाले ने यह कहते हुए जान से मारने की बात कही कि फिल्म प्रोड्यूसर की वजह से उसके दो लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं और अब धमकी देने वाला शख्स इसका बदला लेना चाहता है ।’ पुलिस के मुताबिक, फोन कॉल करने वाले शख्स ने मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को जान से मारने की धमकी दी।
बोनी के एक करीबी प्रोड्यूसर ने बताया, ‘बोनी कपूर को पिछले करीब दो दिनों से धमकी भरे कॉल और संदेश मिल रहे थे पर किसी खास तरह की मांग नहीं की गयी थी ।’ बीते साल फरवरी में उप-नगरीय अंधेरी के मैग्नम सोसाइटी परिसर स्थित बोनी के बंगले में नकद और आभूषण सहित कुल छह लाख रूपए के सामान की चोरी हो गयी थी । इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था । (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.