फिल्म निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा की सेहत में सुधार

फिल्म निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा का गत पांच दिनों से `लीलीवती अस्पताल` में इलाज चल रहा है। डेंगू से पीड़ित यश की सेहत में सुधार बताया जा रहा है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

मुम्बई : फिल्म निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा का गत पांच दिनों से `लीलीवती अस्पताल` में इलाज चल रहा है। डेंगू से पीड़ित यश की सेहत में सुधार बताया जा रहा है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। अस्पताल के एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा, वह अभी भी अस्पताल में हैं। वह अब पहले से बेहतर हैं और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।
80 वर्षीय यश को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया था। एक रपट के मुताबिक उनके परिवार के सदस्यों के अलावा फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचीं। यश ने `दाग`, `कभी-कभी`, `सिलसिला`, `चांदनी`, `लम्हे`, `दीवार` और `त्रिशुल` जैसी यादगार फिल्में बनाई हैं। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म `जब तक है जान` है जो 19 नवम्बर को प्रदर्शित होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.