फिल्म ‘तलाश’ के लिए आमिर ने सीखी तैराकी

फिल्मों के दृश्य को जीवंत बनाने के लिए कलाकार क्या क्या नहीं करते और अभिनेता आमिर खान तो इस मामले में किसी से कम नहीं हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘तलाश’ में एक अहम दृश्य के लिए उन्होंने तैराकी के गुर सीखे।

मुंबई : फिल्मों के दृश्य को जीवंत बनाने के लिए कलाकार क्या क्या नहीं करते और अभिनेता आमिर खान तो इस मामले में किसी से कम नहीं हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘तलाश’ में एक अहम दृश्य के लिए उन्होंने तैराकी के गुर सीखे।
आमिर अभी तक तैराकी नहीं जानते थे और खास कर पानी के भीतर की तैराकी के लिए उन्होंने काफी मेहनत की। फिल्म में वह इंसपेक्टर सुरजन सिंह शेखावत की भूमिका में दिखेंगे।
आमिर ने कहा, वास्तव में दवे (प्रशिक्षक) ने पानी के भीतर की तैराकी के लिए मेरी मदद की। ज्यादा समय तक सांस रोककर कैसे इसे अंजाम दिया जाता है इसके गुर सीखाए। फिल्म की निर्देशक रीमा कागती भी शूटिंग के दौरान आमिर की तैराकी क्षमता को देखकर काफी प्रभावित हुयी। पानी के इन दृश्यों की शूटिंग लंदन में हुयी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.