बिग बी की सेहत में हो रहा सुधार
Advertisement

बिग बी की सेहत में हो रहा सुधार

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के पेट की सर्जरी होने के एक हफ्ते बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और उन्होंने अब कहा है इससे चिकित्सक संतुष्ट नजर आ रहे हैं।

मुंबई : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के पेट की सर्जरी होने के एक हफ्ते बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और उन्होंने अब कहा है इससे चिकित्सक संतुष्ट नजर आ रहे हैं। सेवेन हिल्स अस्पताल में 11 फरवरी को बच्चन के पेट की सर्जरी की गई थी।

 

उन्होंने बीती रात अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘चिकित्सकों की टीम के साथ सुबह की मुलाकात रोगी के लिए बहुत कष्टदायी होती है। जब आप उनके नतीजे का इंतजार करते हैं, आप उनकी नई खोज पर हैरत में पड़ जाते हैं जो आपको आगे के उपचार की ओर ले जाता है। बिग बी ने लिखा है, ‘लेकिन यह जानकर खुशी हुई कि स्वास्थ्य में सुधार से वे संतुष्ट दिखे और बंद कमरे में हुई कुछ चर्चा के बाद वे कुछ और बातों के साथ बाहर आएं जो किसी भी रोगी को राहत की सांस दिलाने वाला होगा।’

 

पिछले हफ्ते की शुरूआत में उन्होंने पेट में बहुत ज्यादा दर्द की शिकायत की थी और ट्वीट किया था कि उन्हें दूसरा ऑपरेशन करना पड़ सकता है और अस्पताल में उनके रहने की अवधि में विस्तार हो सकता है। हालांकि, बाद में चिकित्सकों ने यह फैसला किया कि सर्जरी की जरूरत नहीं है क्योंकि 69 वर्षीय अभिनेता स्वस्थ हो रहे हैं।
चिकित्सकों ने उन्हें किसी और ‘ड्रेसिंग’ से दूर रखने का फैसला किया। अस्पताल के सूत्रों ने सोमवार को कहा था कि चूंकि बिग बी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, इसलिए उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाने की संभावना है।

(एजेंसी)

Trending news