बिग बी फिर बीमार, जांच के बाद घर लौटे

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन को एक बार फिर पेट का दर्द परेशान करने लगा है। बिग बी ने सोमवार रात में ट्वीटर और ब्‍लॉग के जरिए अपनी को परेशानी बयां किया।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन को एक बार फिर पेट का दर्द परेशान करने लगा है। बीते कुछ दिनों से उन्हें कष्टदायी दर्द की शिकायत है। वह मंगलवार को अंधेरी ईस्ट स्थित सेवन हिल्स अस्पताल में जांच कराने पहुंचे थे। ज़ी न्यूज संवाददाता के अनुसार, जांच कराने के बाद अमिताभ बच्चन घर लौट गए है। जानकारी के अनुसार, बच्चन को आराम करने की सलाह दी गई है। दो महीने पहले इसी सेवन हिल्स अस्पताल में उनकी सर्जरी हुई थी।

 

उन्होंने सोमवार की देर रात अपने ब्लॉग पर लिखा, 'पिछली रात मैं अपनी मेज से उठा और सोने के लिए बिस्तर की ओर बढ़ा लेकिन तेज दर्द ने मुझे रास्ते में रोक दिया। मेरे लिए दर्द की वजह से चलना, खड़े होना, बैठना और बिस्तर पर लेटना तक मुश्किल हो रहा था। यह बहुत भयानक था।'

 

जब अमिताभ ने दर्द निवारक दवा ली तो उन्हें आराम हुआ। वह स्वीकार करते हैं कि ऑपरेशन के बाद उन्हें दर्द नहीं था और वह हैरान हैं कि सर्जरी के दो महीने बाद उन्हें फिर दर्द उठा है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए कहा कि वह मंगलवार को सीटी स्कैन करा सकते हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.