close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिपाशा के लिए एक और हॉरर फिल्म!

फिल्म `राज 3` से सफलता का स्वाद चख चुकी बिपाशा बसु पहले ही एक अन्य हॉरर फिल्म `आत्मा` में कर रही हैं। उन्हें जल्द ही एक और हॉरर थ्रिलर फिल्म मिल सकती है, जिसकी पटकथा बिक्रम भट्ट लिख रहे हैं।

मुंबई : फिल्म `राज 3` से सफलता का स्वाद चख चुकी बिपाशा बसु पहले ही एक अन्य हॉरर फिल्म `आत्मा` में कर रही हैं। उन्हें जल्द ही एक और हॉरर थ्रिलर फिल्म मिल सकती है, जिसकी पटकथा बिक्रम भट्ट लिख रहे हैं। `राज 3` के बाद बिक्रम बिपाशा के लिए हॉरर-थ्रिलर फिल्म की पटकथा लिख रहे हैं। जैसे ही पटकथा लेखन का कार्य पूरा होता है, इस परियोजना पर काम शुरू हो जाएगा।
बिपाशा के लिए हॉरर-थ्रिलर फिल्म की पटकथा के लिए बिक्रम ने सच्ची घटना पर आधारित आगामी थ्रिलर `अंकुर अरोड़ा मर्डर केस` का निर्देशन भी सुहैल तातरी को सौंप दिया है, जो के. के. मेनन, तिस्का चोपड़ा तथा अर्जुन माथुर के साथ एक अन्य थ्रिलर की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच, हालांकि समस्या यह है कि `राज 3` के बाद बुरी स्त्री के बिपाशा के चरित्र को कैसे बदला जाए?
बिपाशा और बिक्रम के करीबी एक सूत्र ने बताया कि बिक्रम के पास पहले से ही विचार है, जिसे वह अगले सप्ताह अपनी बेटी के साथ लंदन तथा स्कॉटलैंड में छुट्टियां बिताने के दौरान विकसित करेंगे। यह पूरी तरह नकारात्मक किरदार होगा। इसमें बिपाशा की `राज 3` से भी अधिक हैरान करने वाली छवि निकलकर सामने आएगी। लेकिन नहीं, यह `राज 4` नहीं है।
बिपाशा के लिए फिल्म की अपनी योजना की पुष्टि करते हुए बिक्रम ने कहा कि बिपाशा बहुत मेहनत से काम करती हैं। जैसा कि लोग कहते हैं कि परिश्रम के बगैर कोई फल नहीं मिलता। (एजेंसी)