बेकार नहीं होती है महिला किरदार: असिन
Advertisement

बेकार नहीं होती है महिला किरदार: असिन

बॉलीवुड अभिनेत्री असीन को पुरुष प्रधान फिल्मों में अभिनेत्रियों को महत्वहीन कहना पसंद नहीं है। असीन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कोई भी कलाकार फिल्म में महत्वहीन होता है। आपको एक मुख्य महिला किरदार की आवश्यकता होती है और वह ही इस भूमिका को कर सकती है। इसलिए किसी को बेकार कहना उचित नहीं है।

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री असीन को पुरुष प्रधान फिल्मों में अभिनेत्रियों को महत्वहीन कहना पसंद नहीं है। असीन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कोई भी कलाकार फिल्म में महत्वहीन होता है। आपको एक मुख्य महिला किरदार की आवश्यकता होती है और वह ही इस भूमिका को कर सकती है। इसलिए किसी को बेकार कहना उचित नहीं है।
दक्षिण की फिल्मों में स्थान बनाने के बाद फिल्म `गजनी` से बॉलीवुड में कदम रखने वाली असिन `रेडी` , `बोल बच्चन` और `हाउसफुल 2` जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं। असिन ने कहा कि मैं खुद को मिली भूमिकाओं से संतुष्ट हूं। वे हिट भी रही हैं। दक्षिण से बॉलीवुड में आना आसान नहीं। दोनों के दर्शक अलग-अलग तरह की अभिनेत्रियों को पसंद करते हैं। इसलिए यह आसान काम नहीं है। वर्ना, हर कोई यह कर रहा होता।
असिन की आगामी फिल्म `खिलाड़ी 786` है जिसमें उनके सह-अभिनेता अक्षय कुमार हैं। फिल्म 7 दिसम्बर को प्रदर्शित की जाएगी। (एजेंसी)

Trending news