बेहतरीन फिल्म होगी एकता कपूर की ‘नागिन’

टेलीविजन एवं फिल्म निर्माता एकता कपूर बीते जमाने की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नागिन’ का रीमेक बनाने जा रही हैं। उनकी यह फिल्म मौजूदा पृष्ठभूमि पर आधारित होगी।

मुंबई : टेलीविजन एवं फिल्म निर्माता एकता कपूर बीते जमाने की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नागिन’ का रीमेक बनाने जा रही हैं। उनकी यह फिल्म मौजूदा पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। गौरतलब है कि एकता कपूर ने जीतेंद्र और रीना राय अभिनीत फिल्म का अधिकार खरीदा है।
परियोजना से करीब से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘हम नागिन का रीमेक बना रहे हैं लेकिन इसकी कहानी मौजूदा समय के हिसाब से बुनी जाएगी। मौजूदा समय के दर्शकों की संवेदनशीलता को देखते हुए इसमें समसामयिकता का अहसास होगा। हम पटकथा पर सक्रियता से काम कर रहे हैं और इसपर तीन-चार महीने लगेंगे।’’ 1976 में प्रदर्शित ‘नागिन’ में सुनील दत्त, फिरोज खान, जीतेंद्र, संजय खान, विनोद मेहरा, रेखा, मुमताज और रीना राय ने भूमिका निभाई थी। रीना राय ने नागिन की भूमिका निभाई थी। निर्देशक का चयन करने के बाद कलाकारों का चयन किया जाएगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.