बॉलीवुड दक्षिण भारतीय सिनेमा से अलग नहीं: तापसी
Advertisement

बॉलीवुड दक्षिण भारतीय सिनेमा से अलग नहीं: तापसी

फिल्मकार डेविड धवन की फिल्म `चश्मेबद्दूर` से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री तापसी पन्नु का कहना है कि भाषा के अलावा उन्हें दोनों फिल्मोद्योगों में कोई और बड़ा अंतर नजर नहीं आता।

मुंबई: फिल्मकार डेविड धवन की फिल्म `चश्मेबद्दूर` से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री तापसी पन्नु का कहना है कि भाषा के अलावा उन्हें दोनों फिल्मोद्योगों में कोई और बड़ा अंतर नजर नहीं आता। वह दक्षिण में लगभग 10 फिल्में कर चुकी हैं।
अपनी फिल्म और कपड़े के ब्रांड लॉमैन के मेल की घोषणा करते हुए तापसी ने शुक्रवार को कहा, दोनों जगह काम करने का तरीका एक जैसा है। दक्षिण में मैंने एक फिल्म 50-60 दिन में पूरी की थी और `चश्मेबद्दूर` भी 55 दिन में पूरी हो गई। वहां हम जैसे पेशेवर कलाकर सही समय पर आते थे, यहां भी हम सुबह सात बजे पहुंच जाते थे।
उन्होंने कहा, इसलिए मुझे भाषा के अलावा कोई अंतर नजर नहीं आता। भविष्य की तरफ देखती हूं तो मुझे लगता है कि मैं यहां लम्बे समय तक काम करूंगी। अपने तीन साल के फिल्मी करियर में तापसी ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्में भी की हैं। दक्षिण में वह चार अन्य फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। (एजेंसी)

Trending news