बॉलीवुड में अभी तो शुरू हुई मेरी पारी
Advertisement

बॉलीवुड में अभी तो शुरू हुई मेरी पारी

माया नगरी में चार साल गुजारने के बावजूद रणबीर कपूर का कहना है कि बतौर अभिनेता फिल्म उद्योग में उनकी पारी अभी शुरू हुई है।


गुडगांव : माया नगरी में चार साल गुजारने के बावजूद रणबीर कपूर का कहना है कि बतौर अभिनेता फिल्म उद्योग में उनकी पारी अभी शुरू हुई है।

 

रणवीर ने वर्ष 2009 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।
गुडगांव में अपनी नयी फिल्म ‘रॉकस्टार’ के प्रोमोशन के लिए आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में करीब चार घंटे देर से पहुंचे अभिनेता ने दिल्ली के यातायात को जिम्मेदार ठहराते हुए सभी से माफी मांगी।

 

बातचीत के दौरान रणवीर ने कहा, इंडस्ट्री में मेरे चार साल पूरे हो गए हैं। लेकिन मुझे लगता है कि मेरा सफर अभी शुरू हुआ है। मैंने बहुत अच्छे निर्देशकों के साथ काम किया है और आगे अन्य के साथ काम करने की इच्छा है। उनका कहना है,  मैंने चार साल में एक बहुत महत्वपूर्ण सबक सीखा है वह है, अपने काम के प्रति समर्पित और एकाग्रचित रहना। नाम और पैसे जैसी चीजें जीवन में अस्थाई होती हैं। सिर्फ हमारा कमाया हुआ सम्मान ही अंत तक हमारे साथ रहता है।

 

उन्होंने रॉकस्टार के निर्देशक इम्तियाज अली की प्रशंसा करते हुए कहा, इम्तियाज की बनाई गई फिल्म ‘लव आज कल’ मेरी पसंदीदा है। वह बहुत अच्छे निर्देशक हैं। उनके साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। फिल्म में रणवीर एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं जो रॉकस्टार बनना चाहता है। उसे सफलता भी मिलती है मगर यह सच है कि सफलता अपने साथ समस्याएं भी लेकर आती है।

 

इस फिल्म में दिवंगत सुपरस्टार शम्मी कपूर भी नजर आएंगे। उनका इसी साल 14 अगस्त को निधन हो गया। इस फिल्म में शम्मी कपूर और रणवीर के अलावा पाकिस्तानी मॉडल नरगिस फखरी भी हैं यह 11 नवंबर को रिलीज होनी है। (एजेंसी)

Trending news