बॉलीवुड में आकर खुशी का ठिकाना नहीं रहा : सनी लियोन

पोर्न फिल्मों से नाम कमाने वाली सनी लियोन का कहना है कि बॉलीवुड का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं। रियल्टी शो के जरिए दस्तक देने वाली सनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से की थी।

मुंबई : पोर्न फिल्मों से नाम कमाने वाली सनी लियोन का कहना है कि बॉलीवुड का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं। रियल्टी शो के जरिए दस्तक देने वाली सनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से की थी। अब, वह एकता कपूर होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ से प्रशंसकों के दिल की धड़कन बढाने वाली हैं। इसके साथ ही ‘शूटआउट एट वडाला’ में एक छोटी सी भूमिका और आइटम सांग ‘लैला’ भी कर रही हैं।
लियोन कहती हैं, ‘‘इस इंडस्ट्री में काम करना मेरे लिए ख्वाब पूरा होने जैसा है। अब तक का सफर सुखद है और उम्मीद है आगे भी यह कायम रहे। इस जगह मैं बिल्कुल नयी हूं। मुझे अच्छे प्रस्ताव मिल रहे हैं और मैं काफी खुश महसूस कर रही हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं खुश हूं कि लोग मुझे स्वीकार कर रहे हैं तथा मुझे और देखना चाहते हैं। मैं काफी प्रसन्न हूं और किस्मतवाली हूं कि हर किसी का प्यार मिल रहा है।’’ ‘लैला’ आइटम सांग को मिली उत्साहजनक प्रतिक्रिया पर लियोन ने कहा, ‘‘वे चाहते थे कि मैं इस गीत का हिस्सा बनूं। लोगों की प्रतिक्रिया काफी उत्साहजनक है।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.