बॉलीवुड में टिकने के लिए ग्लैमर जरूरी: इलियाना डी क्रूज
Advertisement

बॉलीवुड में टिकने के लिए ग्लैमर जरूरी: इलियाना डी क्रूज

‘बर्फी’ में अपनी भूमिका से तारीफ हासिल करने वाली इलियाना डी क्रूज का कहना है कि विशुद्ध व्यावसायिक भूमिका में वह अपने आपको और ज्यादा सहज पाती हैं।

नई दिल्ली : ‘बर्फी’ में अपनी भूमिका से तारीफ हासिल करने वाली इलियाना डी क्रूज का कहना है कि विशुद्ध व्यावसायिक भूमिका में वह अपने आपको और ज्यादा सहज पाती हैं।
अदाकारा अब अपनी दूसरी फिल्म राजकुमार संतोषी की एक्शन कॉमेडी ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ से जलवा बिखेरने के लिए तैयार दिखती हैं। इलियाना कहती हैं कि मैं मानती हूं कि बॉलीवुड में टिकने के लिए आपको ग्लैमर का सहारा लेना पड़ेगा वरना कठिनाई हो सकती है। मैं दूसरी अदाकाराओं की बात नहीं करती, लेकिन मैंने दक्षिण में फिल्मों में ग्लैमर पर भरोसा किया। यह काम आया।
उन्होंने कहा कि यदि आप ग्लैमरस दिखती हैं, बेहतर पहनावा है तो यह फिल्म में काम कर जाता है। खूबसूरत दिखने के कारण आप फिल्मों में पास हो सकती हैं। मैं विद्या (बालन) नहीं हूं। वह बेहतरीन हैं और उन्हें ग्लैमर की जरूरत नहीं। मैं अपनी तुलना उनसे नहीं कर सकती। ‘फटा पोस्टर..’ में अदाकारा की जोड़ी शाहिद कपूर के साथ बनी है। यह फिल्म इस शुक्रवार को आ रही है। (एजेंसी)

Trending news