ब्रा लेस गाउन में दीपिका पादुकोण, अवार्ड फंक्‍शन में मची सनसनी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बखूबी पता है कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना चाहिए। कभी रोमांस तो कभी किसी अन्‍य एक्‍ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पर इस बार उन्‍होंने एक कार्यक्रम में ब्रा लेस गाउन (बिना ब्रा के वस्‍त्रों को धारण) पहनकर पहुंची।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बखूबी पता है कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना चाहिए। कभी रोमांस तो कभी किसी अन्‍य एक्‍ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पर इस बार उन्‍होंने एक कार्यक्रम में ब्रा लेस गाउन (बिना ब्रा के वस्‍त्रों को धारण) पहनकर पहुंची।
इसके बाद तो दीपिका को इस नए अंदाज में देखकर कइयों के होश उड़ गए और चर्चा का विषय बन गईं।
आपको बता दें कि मायानगरी मुंबई में रविवार रात यशराज स्टूडियो में फिल्मफेयर अवार्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवार्ड कार्यक्रम में शिरकत करने बॉलीवुड के नामचीन कलाकारों के अलावा कई नामी गिरामी हस्‍ती पहुंची। कार्यक्रम में शिरकत करने बॉलीवुड की हसीनाएं काफी बिंदास और आकर्षक ड्रैस पहने हुए आईं। अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, नेहा धूपिया समेत कई अदाकाराओं की वेश भूषा देखते ही बन रही थी। पर इस बीच, दीपिका पादुकोण ने सबका आकर्षण चुरा लिया। दीपिका ने कुछ वैसा ड्रेस धारण किया कि सभी की नजरें उन्‍हीं पर टिकी थी। इसका कारण था दीपिका पादुकोण का ब्रा लैस ब्लैक गाउन पहनकर कार्यक्रम में आना। इस गाउन में दीपिका काफी बिंदास और बोल्‍ड नजर आ रही थी।

हालांकि दीपिका के इस ड्रेस को देखकर कइयों को हैरत भी हुई। कई मेहमान तो नजरें चुराकर दीपिका को देखते पाए गए। दीपिका के इस अंगों को प्रदर्शित करती ड्रेस के क्‍या कहने। इस कार्यक्रम में कई अन्‍य अदाकाराओं ने बेहद रिविलिंग ड्रेस को पहना हुआ था। इन अभिनेत्रियों के एकदम बोल्‍ड अंदाज को देखकर वहां मौजूद कइयों के होश ही फाख्‍ता हो गए।