मन्ना डे की हालत में मामूली सुधार: अस्पताल
Advertisement

मन्ना डे की हालत में मामूली सुधार: अस्पताल

उम्र संबंधी कारणों और अन्य समस्याओं के चलते बेंगलूर के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे महान पार्श्‍वगायक मन्ना डे की हालत में मामूली सुधार हुआ है।

बेंगलुरु : उम्र संबंधी कारणों और अन्य समस्याओं के चलते बेंगलूर के निजी अस्पताल में इलाज करा रहे महान पार्श्‍वगायक मन्ना डे की हालत में मामूली सुधार हुआ है।
नारायण हृदयालय अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि मन्ना डे की हालत रविवार से कुछ बेहतर हुई है। उनकी हालत में थोड़ा सुधार हुआ है और स्थिति भी स्थिर बनी हुई है। 94 वर्षीय डे ने अपने सात दशक लंबे कैरियर में हिंदी और बंगाली सहित विभिन्न भाषाओं में 3,500 से अधिक गाने गाए हैं और मुंबई में 50 साल बिताने के बाद वे बेंगलुरु में रहने लगे।
दादा साहेब फाल्के पुरस्कार विजेता डे को फेंफड़े में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार को उनके स्वास्थ्य में गिरावट देखी गई थी। इससे पहले कुछ हफ्तों से घर पर ही उनका इलाज चल रहा था। उनके चर्चित गानों में ‘पूछो न कैसे मैंने’ (फिल्म ‘मेरी सूरत तेरी आंखें), ‘ऐ मेरी जोहरा जबीं’ (वक्त), ‘जिंदगी कैसी है पहेली’ (आनंद), ‘ये दोस्ती’ (शोले) और ‘एक चतुर नार’ (पड़ोसन) जैसे गाने शामिल हैं। (एजेंसी)

Trending news