मर्द के बिना नहीं रह सकती केटी प्राइस

तीन बार शादी के बंधन में बंध चुकीं पूर्व ग्लैमर मॉडल केटी प्राइस ने कहा है कि उन्हें अकेलापन नहीं भाता और हमेशा एक पुरुष की जरूरत महसूस होती है।

लंदन : तीन बार शादी के बंधन में बंध चुकीं पूर्व ग्लैमर मॉडल केटी प्राइस ने कहा है कि उन्हें अकेलापन नहीं भाता और हमेशा एक पुरूष की जरूरत महसूस होती है।
कांटैक्ट म्यूजिक की खबरों के मुताबिक, इस साल के शुरू में 35 वर्षीय मॉडल ने तीसरी बार कीरन हेलर के साथ शादी की है। उन्होंने बताया कि उन्हें अकेलापन पसंद नहीं है। केटी को अपने जीवन में एक पुरूष की जरूरत महसूस होती है क्योंकि जब वह बहुत अधिक पार्टियों में शामिल होती हैं तब वह अकेली तो किसी हाल में नहीं रहना चाहती हैं। तीन बच्चों की मां प्राइस अब कीरन के पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है।
पूर्व पति और फुटबॉल खिलाड़ी ड्वाइट योर्के से प्राइस का 11 साल का एक बेटा हर्वे है। उसके बाद दूसरे पूर्व पति पीटर एंड्रे से उनका सात साल का पुत्र जूनियर और पांच साल की पुत्री प्रिंसेज तियामी है।(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.