Zee Rozgar Samachar

मान्यता बनीं संजय दत्त की नई सीईओ

अभिनेता संजय दत्त ने निर्देशक रामगोपाल वर्मा के साथ हॉट टॉक होने के बाद अनुभव किया कि उसके मैनेजर धरम ओबराय द्वारा उसे दिग्भ्रमित किया गया। जिसके चलते ओबराय को प्रोडक्शन कंपनी से बेदखल कर दिया गया और मान्यता दत्त को नई सीईओ बना दिया।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: अभिनेता संजय दत्त ने निर्देशक रामगोपाल वर्मा के साथ हॉट टॉक होने के बाद अनुभव किया कि उसके मैनेजर धरम ओबराय द्वारा उसे दिग्भ्रमित किया गया। जिसके चलते ओबराय को प्रोडक्शन कंपनी से बेदखल कर दिया गया और मान्यता दत्त को नई सीईओ बना दिया।
बॉलीबुड सूत्रों ने पुष्टि कि अपने पूर्व मैनेजर धरम ओबराय को संजय दत्त ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। पिछले सप्ताह ही, आरजीवी के साथ गलतफहमी हुई थी, उसके बाद संजय दत्त ने अपने प्रोडक्शन हाउस की नई सीईओ अपनी पत्नी मान्यता को नियुक्त किया। यह पोस्ट पहले धरम के पास था। इसके बाद भी संजय ने धरम को मैनेजर बनाए रखा और बिजनेस को देखभाल करने को कहा। लेकिन जल्द ही संजय को एहसास हुआ उसके बिना ही उसका कारोबार अच्छा चलेगा।
अभिनेता के नजदीकी सूत्रों ने बताया, संजय दत्त को उसके शुभचिंतकों ने अगाह कराया कि धरम मनमानी कर रहा है।
इसके बाद रामू उस पर जमकर बरसे और उस पर कई आरोप लगा दिए, यह बात संजय के लिए दिल पर लगी।
उसके बाद संजय ने धरम को अपनी कंपनी से निकाल दिया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.