मुझे ‘खतरनाक दुष्ट’ बुलाते थे महमूद: अमिताभ

हास्य फिल्मों के बेताज बादशाह महमूद के साथ नजदीकी रिश्ता रखने वाले हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि हास्य अभिनेता उन्हें प्यार से ‘खतरनाक दुष्ट’ बुलाते थे।

मुंबई : हास्य फिल्मों के बेताज बादशाह महमूद के साथ नजदीकी रिश्ता रखने वाले हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि हास्य अभिनेता उन्हें प्यार से ‘खतरनाक दुष्ट’ बुलाते थे। अमिताभ ने कहा महान कलाकार महमूद ने उन्हें पहली बार मुख्य भूमिका में फिल्म ‘बांबे टू गोवा’ में लिया था। उल्लेखनीय है कि महमूद की कल पुण्यतिथि थी।
अमिताभ ने कल अपने ब्लॉग में लिखा कि आज महमूद भाई की पुण्यतिथि है। हम उन्हें भाईजान बुलाते थे। वह फिल्म उद्योग के सर्वकालिक महानतम हास्य कलाकार हैं। बिग बी ने कहा कि महमूद भाई प्रारंभ में मेरे करियर ग्राफ को बढ़ाने में मदद देने वालों में से एक हैं । वह पहले ही दिन से मेरे उपर विश्वास करते थे । वह कुछ अनोखे कारणों से मुझे ‘खतरनाक दुष्ट’ बुलाते थे। वह पहले ऐसे निर्माता थे जिन्होंने मुझे अपनी फिल्म बांबे टू गोवा-में मुख्य भूमिका में लिया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.