मेरे दिल में हमेशा रहेंगे यश चोपड़ा: शाहरूख खान

यश चोपड़ा के साथ अपने कॅरियर की सबसे हिट फिल्में करने वाले अभिनेता शाहरूख खान कहते हैं कि यश जी उनके दिल में हमेशा बने रहेंगे। 80 वर्षीय चोपड़ा का निधन कल शाम हो गया था।

मुंबई : यश चोपड़ा के साथ अपने कॅरियर की सबसे हिट फिल्में करने वाले अभिनेता शाहरूख खान कहते हैं कि यश जी उनके दिल में हमेशा बने रहेंगे। 80 वर्षीय चोपड़ा का निधन कल शाम हो गया था।
अपने टिवटर पेज पर शाहरूख ने लिखा कि जब भी मेरा कोई प्यारा मुझसे दूर होता है तो मुझे लगता है कि उनके साथ मेरा भी कोई हिस्सा मुझसे अलग हो गया। क्या एक दिन ऐसा भी आएगा जब मेरे पास अपना कोई अंश खोने के लिये नहीं रह जाएगा और फिर ख्याल आता है कि हर बार अपनी अंतिम यात्रा पर वे (मेरे अजीज लोग) मुझमें से अगर कुछ ले जाते हैं तो अपना भी कुछ मुझमें छोड़ जाते हैं।
शाहरूख ने आगे कहा कि मेरे पास हमेशा देने के लिए कुछ प्यार होगा और अपने प्रियजनों को खोने के बाद मैं हमेशा अधूरा और पूरा दोनों रहूंगा। यश जी, मैं आपको हमेशा अपने साथ रखूंगा और आपकी कमी भी मुझे हमेशा खलेगी।’ शाहरूख ‘डर’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘वीर ज़ारा’ जैसी फिल्मों में चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं। यश चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली उनकी आखिरी फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी शाहरूख मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म आगामी 13 नवंबर को प्रदर्शित होगी।
शाहरूख के कॅरियर की सबसे हिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का निर्माण यश चोपड़ा ने ही किया था। इसका निर्देशन उनके बेटे आदित्य चोपड़ा ने किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.