मेरे लिए पैसा अधिक मायने रखता है: मनोज बाजपेयी

दो दशकों से अभिनय कर रहे अभिनेता मनोज बाजपेयी कहते हैं कि फिल्म निर्माताओं को उन्हें अच्छी भूमिकाओं का प्रलोभन देना बंद कर देना चाहिए। चूंकि अब उनके लिए पैसा अधिक मायने रखता है।

मुंबई: दो दशकों से अभिनय कर रहे अभिनेता मनोज बाजपेयी कहते हैं कि फिल्म निर्माताओं को उन्हें अच्छी भूमिकाओं का प्रलोभन देना बंद कर देना चाहिए। चूंकि अब उनके लिए पैसा अधिक मायने रखता है। एक समूह साक्षात्कार में बाजपेयी ने कहा, इस समय मेरे लिए पैसा सबसे महत्वपूर्ण कारक है। मैं आज उस मुकाम पर हूं, जहां लोगों को कह सकता हूं कि अगर पैसा है तो मुझे अपनी फिल्म में लो। बहुत समय तक होता रहा कि फिल्म निर्माता मुझे अच्छी भूमिकाओं से रिझाते थे और मुझे भुगतान नहीं करते थे।
आगे उन्होंने कहा, मेरे परिवार के अलावा जो चीज मुझे संपूर्ण बनाती है वह है मेरा काम। मैं एक बड़ा स्टार होने का दावा नहीं करता हूं। मैं सोचता हूं कि स्टार के आगे मैं कुछ भी नहीं हूं। `सत्या`, `राजनीति` और `गैंग्स ऑफ वासेपुर` में दमदार अभिनय के लिए लोकप्रिय यह बहुमुखी अभिनेता अब फिल्म निर्माण में हाथ आजमाना चाहता है। लेकिन इस मामले में वह पैसे पर ध्यान नहीं देंगे। उन्होंने कहा, मैं इसमें जा रहा हूं चूंकि मैं अच्छे सिनेमा को बढ़ावा देना चाहता हूं। जब भी एक अच्छी पटकथा मिलेगी, मैं एक निर्माता होकर उसका निर्माण करूंगा। (एजेंसी)