मैंने तो सिर्फ सेक्स टेप तैयार कराया: फराह अब्राहम

मनोरंजन चैनल ‘एमटीवी’ के रियलिटी शो ‘टीन मम’ की कलाकार फराह अब्राहम ने कहा है कि उन्होंने अपना एक सेक्स टेप तैयार कराया न कि ‘पोर्न वीडियो’। फराह का कहना है कि उन्होंने अपनी काया और स्त्रीत्व को उभारने के लिया सेक्स टेप का सहारा लिया।

वाशिंगटन : मनोरंजन चैनल ‘एमटीवी’ के रियलिटी शो ‘टीन मम’ की कलाकार फराह अब्राहम ने कहा है कि उन्होंने अपना एक सेक्स टेप तैयार कराया न कि ‘पोर्न वीडियो’। फराह का कहना है कि उन्होंने अपनी काया और स्त्रीत्व को उभारने के लिया सेक्स टेप का सहारा लिया।
डॉक्टर फिल को दिए साक्षात्कर में सिंगल मॉम फराह ने कहा, ‘मैंने पोर्न वीडिया तैयार नहीं कराया।’ फराह का यह साक्षात्कार शुक्रवार को प्रसारित हुआ।
हालांकि, 21 वर्षीया फराह ने माना कि उन्होंने XXX टेप तैयार कराने के लिए उन्होंने एक कम्पनी को जिम्मेदारी सौंपी थी। जबकि उस कम्पनी ने इस सेक्स टेप के लिए एक नामचीन पोर्न स्टार जेम्स डीन से सम्पर्क साध लिया।
फराह ने कहा कि वह टेप को नहीं बेच रही हैं। इस टेप को यदि बाजार में जारी करने की उनकी मंशा होती तो पैसे की बात जरूर सामने आई होती।
अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं पोर्न स्टार नहीं हूं। मैं कभी भी एक पोर्न स्टार के साथ समय बीताना नहीं चाहूंगी। मुझे पोर्न की दुनिया से कुछ भी लेना देना नहीं है।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.