मैं कोई रिकॉर्ड नहीं बना रहा: सलमान
Advertisement

मैं कोई रिकॉर्ड नहीं बना रहा: सलमान

सुपर स्टार सलमान खान अपनी हिट फिल्मों का श्रेय उस मेहनत को देते हैं जो वे अपनी फिल्मों के लिए करते हैं। सलमान की फिल्में बेशक बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए रिकॉर्ड बना रही हों लेकिन वह कहते हैं कि मैं कोई रिकॉर्ड नहीं बना रहा। मैं किसी चीज पर काम करता हूं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं।

मुंबई : सुपर स्टार सलमान खान अपनी हिट फिल्मों का श्रेय उस मेहनत को देते हैं जो वे अपनी फिल्मों के लिए करते हैं। सलमान की फिल्में बेशक बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए रिकॉर्ड बना रही हों लेकिन वह कहते हैं कि मैं कोई रिकॉर्ड नहीं बना रहा। मैं किसी चीज पर काम करता हूं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं।
‘एक था टाइगर’ की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद से मेरा पूरा ध्यान ‘दबंग 2’ पर है। मैं नतीजों के बारे में नहीं सोचता। मेरी कोशिश बस इतनी रहती है कि मैं हर दृश्य में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूं। सलमान की पिछली कुछ फिल्मों ने उन्हें 100 करोड़ के क्लब में एक खास जगह पर ला दिया है। उनकी फिल्मों ने बॉलीवुड में सफलता का एक नया पैमाना तय कर दिया है।
215 करोड़ की कमाई करने वाली ‘दबंग’ के बाद से उनके दर्शकों ही नहीं बल्कि उनके साथ काम करने वाले निर्माताओं की उम्मीदें भी बढ़ गईं। सलमान की रेडी ने 180 करोड़, बॉडीगार्ड ने 230 करोड़ और एक था टाइगर ने कुल 198 करोड़ रूपयों की कमाई की थी।
जल्दी ही सलमान छोटे पर्दे पर ‘बिग बॉस’ के छठे सत्र में भी नजर आएंगे। वह बताते हैं कि पिछले सत्र में तो प्रतिभागी आपस में लड़ते और गाली गलौज करते नजर आते थे लेकिन इस बार यह शो एक पारिवारिक शो होगा। सलमान ने कहा कि लोग अच्छी चीजें देखना चाहते हैं। इस बार यह एक पारिवारिक शो होगा और हमने इसका वक्त रात 11 बजे की बजाय रात 9 बजे कर दिया है। सलमान इस शो के तीसरी बार होस्ट बनने वाले हैं। उनसे पहले अशरद वारसी, शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन इसे होस्ट कर चुके हैं। (एजेंसी)

Trending news