मैं नंबर वन नहीं हूं, पर जिंदगी से खुश हूं: सोनम कपूर

अभिनेत्री सोनम कपूर को नंबर वन फिल्म स्टार न होने का कोई मलाल नहीं है बल्कि वे उन सभी चीजों से बेहद खुश हैं, जो भी उन्हें जिंदगी ने दी हैं।

मुंबई : अभिनेत्री सोनम कपूर को नंबर वन फिल्म स्टार न होने का कोई मलाल नहीं है बल्कि वे उन सभी चीजों से बेहद खुश हैं, जो भी उन्हें जिंदगी ने दी हैं। सोनम ने अपने कॅरियर की शुरूआत वर्ष 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर विफल रही थी। इसके बाद वह ‘दिल्ली 6’ में आई। यह फिल्म भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर न खींच सकी। सोनम को व्यवसायिक सफलता अपनी अगली फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज’ से मिली थी। हालांकि उनकी अगली फिल्मों ‘थंक्य यू’, ‘मौसम’ और ‘प्लेयर्स’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकीं।
सोनम ने कहा, ‘मैं नंबर वन फिल्म स्टार नहीं हूं या मेरी फिल्में बहुत अच्छा नहीं कर रहीं। मैं खुद को मिली जिंदगी की बेहद आभारी हूं। मुझे एक अच्छा परिवार, माता पिता और एक अच्छी बहन मिली है। मैं छुट्टी पर जाती हूं। मैं हमेशा कहती हूं कि हमारा व्यवहार कृतज्ञता से भरा हुआ होना चाहिए।’ सोनम कभी अपनी सुंदरता को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने फैशन अंदाज को लेकर।
सोनम ने कहा, ‘मुझे सजना बहुत अच्छा लगता है। मेरी मदद करने वाले लोग मेरे साथ हैं। मैं उसका श्रेय नहीं ले रही। मेरे पास एक स्टाईलिस्ट है, मेकअप पर्सन है और हेयर स्टाईलिस्ट भी है। मुझे लगता है कि मैं सौभाग्यशाली हूं। मैं ईश्वर की दी इस जिंदगी से बेहद खुश हूं। मुझे वह काम मिल रहा है जिसे मैं करना चाहती हूं और मैं इसका आनंद ले रही हूं।’ हालांकि उनकी फैशन आइकन की छवि उनकी असल जिंदगी तक ही सीमित है क्योंकि वे ‘रांझणा’, ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘मौसम’ जैसी फिल्मों में सादे किरदार निभा रही हैं।
सोनम ‘रांझणा’ में अभय देओल के साथ नजर आ रही हैं। सोनम का कहना है कि अभय देओल और वे दोस्त हैं और एक से हैं। अभय और सोनम के अलावा इस फिल्म में ‘कोलावेरी डी’ से चर्चित हुए अभिनेता-गायक धनुष भी हैं। धनुष इस फिल्म से अपने कॅरियर की शुरूआत कर रहे हैं। यह फिल्म 21 जून को प्रदर्शित होनी है। (एजेंसी)