रणवीर और दीपिका पादुकोण के खिलाफ मामला दर्ज

स्थानीय अदालत के निर्देश पर फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ के दृश्य से धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में अभिनेता रणवीर सिंह, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, निर्माता निर्देशक किशोर संजय लीला भंसाली के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज किया गया है।

जयपुर : स्थानीय अदालत के निर्देश पर फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ के दृश्य से धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में अभिनेता रणवीर सिंह, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, निर्माता निर्देशक किशोर संजय लीला भंसाली के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस ने बताया कि आरसी यादव ने अतिरिक्त मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट की अदालत से फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ के दृश्य से धार्मिक भावना को आहत करने के आरोप में अभिनेता रणवीर सिंह, अभिनेत्री दीनिका पादुकोण, निर्माता निर्देशक किशोर संजय लीला भंसाली, निर्माता किशोर लुल्ला के खिलाफ इस्तगासा पेश कर रोक लगाने की मांग की थी।
इस्तगासे में कहा कि फिल्म के विज्ञापन और यूट्यूब पर दिखाए जा रहे फिल्म के अंश में अश्लीलता से धार्मिक भावना को आहत किया गया है। अदालत ने सुनवाई करके श्याम नगर थाने को मामला दर्ज कर जांच करने के निर्देश दिए थे।
उन्होंने बताया कि फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ के दृश्य से धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में अभिनेता रणवीर सिंह, अभिनेत्री दीनिका पादुकोण, निर्माता निदेशक किशोर संजय लीला भंसाली, निर्माता किशोर लुल्ला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (एजेंसी)