रणवीर की हरकत से नाराज सोनाक्षी ने छोड़ा था सेट
Advertisement

रणवीर की हरकत से नाराज सोनाक्षी ने छोड़ा था सेट

‘लुटेरा’ फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने सह अभिनेता की एक हरकत से इतना नाराज हो गयी थी कि वह सेट छोड़कर चली गयी।

कोलकाता : ‘लुटेरा’ फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने सह अभिनेता की एक हरकत से इतना नाराज हो गयी थी कि वह सेट छोड़कर चली गयी।
रणवीर ने कहा, ‘वह मुझसे इतनी नाराज हो गयी कि वह फिल्म के सेट से बाहर चली गयी। मेरे साथ पहले ऐसा कभी नहीं हुआ।’ उन्होंने इस घटना की याद करते हुए कहा, ‘एक दृश्य था जिसमें मुझे सोनाक्षी को कड़ाई से पकड़ना था और चीखकर कहना था, तुमने पुलिस को बुलाया। उस समय मैं चरित्र में इतना डूब गया था कि जितनी बार मैं संवाद बोलता मेरे मुंह से थूक निकलकर सोनाक्षी पर जा गिरती।’
रणवीर ने कहा कि इस दृश्य की रिहर्सल के दौरान चेतावनी देने के बावजूद यह घटना होने पर ‘दबंग’ की अभिनेत्री गुस्से में सेट से चली गयी। अभिनेता ने स्वीकार किया कि इस घटना के बाद सोनाक्षी को मनाने में उसे काफी समय लगा और फिर शूटिंग बहाल हुई।
इस बीच, लुटेरा फिल्म के प्रचार के सिलसिले में यहां आयी मीनाक्षी ने संवाददाताओं से बातचीत में उत्तराखंड के बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने की लोगों से अपील की।
सोनाक्षी ने कहा, ‘आज सुबह मैंने यह खबर देखी कि खाना-पानी जानबूझ कर बहुत ऊंचे दामों पर बेचा जा रहा है। ऐसा नहीं होना चाहिए। मुझे बहुत अच्छा लगेगा यदि हम उनकी मदद करें।’ उनके अभिनेता एवं सांसद पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने बाढ़ प्रभावित लोगों के पुनर्वास के लिए 50 लाख रुपए का स्वैच्छिक दान दिया है।
सोनाक्षी ने इस बारे में कहा, ‘यह योगदान पूरे परिवार की तरफ से है। मैं इसमें अपने पिता के साथ हूं।’ (एजेंसी)

Trending news