राज ठाकरे का रवीना ने समर्थन किया

पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले महाराष्ट्र निवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे को बॉलीवुड से समर्थन मिलने लगा है।

मुंबई : पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले महाराष्ट्र निवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे को बॉलीवुड से समर्थन मिलने लगा है। अभिनेत्री रवीना टंडन ने पाकिस्तान कलाकारों को लेकर राज ठाकरे की ओर से दिए गए बयान का समर्थन किया है। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम सुर क्षेत्र में पाकिस्तानी और भारतीय गायकों के बीच मुकाबला होगा और इसी कार्यक्रम का राज ठाकरे विरोध कर रहे हैं।
राज ठाकरे ने पाकिस्तानी गायकों के रियलिटी शो में भाग लेने पर आपत्ति जताई थी। राज ठाकरे ने मशहूर गायिका आशा भोंसले को रियलिटी शो में हिस्सा नहीं लेने को कहा था। रवीना ने कहा है कि अगर ईमानदारी से कहूं तो राज ठाकरे ने कुछ भी गलत नहीं कहा है।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कई हास्य कलाकार भारत आते हैं और वापस जाकर हमारी आलोचना करते हैं। बात आतंकी कसाब को भेजने की हो या नफरत फैलाने वाले एसएमएस की ,पाकिस्तान हमेशा गंदा खेल खेलता है और ऐसे में भला दोस्ती का क्या मतलब है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.