रैंप पर कामसूत्र धमाल साथ- साथ

अंदाज के साथ कपड़ों के डिजाइन भी काफी उत्तेजक थे

[caption id="attachment_2244" align="alignnone" width="300" caption="मॉडल"][/caption]

राजधानी दिल्ली में इन दिनों फैशन वीक जोर शोर से चल रहा है. विभिन्न जगहों पर आयोजित किए जा रहे इन प्रदर्शनी में तरह-तरह के नए कलेक्शन देखे जा सकते हैं.  

जहां होटल ताज पैलेस में ‘सिनर्जी-1 दिल्ली कोतूर वीक‘ धीरे-धीरे बोल्ड होता जा रहा है, वहीं
डिजाइनर सुमीत वर्मा ने तो अपने कलेक्शनन का नाम ही कामसूत्र रखा है. यही नहीं इनकी मॉडल भी रैंप पर कपड़ों का प्रदर्शन पानी में भींगकर कामुक अंदाज में करके दिखीं. कुछ मॉडल ने तो कामसूत्र डांस भी किया.

अन्तरराष्ट्रीय ज्चैलरी शो में जरीन खान का कारनामा सबको आश्‍चर्य में डाल दिया. वह रैंप पर दोहरी भूमिका में नजर आयी.. जरीन भारतीय अंतर्राष्ट्रीय ज्यूलरी सप्ताह में दिव्या आहूजा के शो में शो स्टॉपर बनीं. फिर जरीन डिजाइनर अर्चना कोचर के डिजाइन किए परिधानों में रैम्प पर उतरी जो सब को चकित कर गया.

इस समारोह का ग्रैंड फिनाले होने वाला है जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों के शामिल होने की भी उम्मीद की जा रही है.

ये सभी शो आकर्षण का केंद्र बन गया है, क्योंकि इससे पहले रैंप पर ऐसा प्रयोग नहीं  दिखा.
डिजाइनर कपड़ों को पेश करने का सिर्फ अंदाज ही अलग नहीं था बल्कि कपड़ों के डिजाइन भी काफी उत्तेजक थे. लेकिन थोड़ी ही देर में उनके कपड़े थीम से अलग होते नजर आए और देखते ही देखते उनका कलेक्शन ब्राइडल कलेक्शन बन गया। उनके कपड़ों में काफी बोल्ड कलर नजर आया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.