रोमांटिक किरदार निभाना पसंद है : इरफान

अभिनेता इरफान खान का कहना है कि उन्हें पर्दे पर रोमांटिक भूमिकाएं निभाना पसंद है। इरफान ने कहा कि उन्हें पर्दे पर रोमांस करना पसंद है।

मुम्बई : अभिनेता इरफान खान का कहना है कि उन्हें पर्दे पर रोमांटिक भूमिकाएं निभाना पसंद है। इरफान ने कहा कि उन्हें पर्दे पर रोमांस करना पसंद है।
उन्होंने कहा,‘मैंने `ये साली जिंदगी` और `मकबूल` जैसी फिल्मों में काम किया है। मुझे रोमांटिक किरदार निभाना पसंद है, लेकिन इसके लिए एक ऐसी पटकथा की जरूरत है जो मुझे सम्मोहित कर ले।’
इरफान आस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक आंग ली की अगली फिल्म `लाइफ ऑफ पाई` में नजर आएंगे। यह फिल्म बुकर पुरस्कार विजेता यान मार्टेल के उपन्यास पर आधारित है।
उन्होंने कहा, ‘वह यान मार्टेल का संस्करण था और यह आंग का संस्करण है। मैं केवल आंग के संस्करण से जुड़ा हुआ हूं। यह फिल्म है और वह किताब थी। मुझे समझना होगा की आंग की दृष्टि में पाई क्या है क्योंकि वह कहानी सुना रहे हैं और मैं उसका हिस्सा हूं। मैं मार्टेल की कहानी का हिस्सा नहीं हूं।’
इरफान ने कहा, ‘इस विषय को फिल्म में बदलना बहुत मुश्किल था। यह काफी सारे मुद्दों से सम्बंधित है।’ `लाइफ ऑफ पाई` को 3डी फॉर्मेट में फिल्माया गया है। 23 नवम्बर को प्रदर्शित हो रही इस फिल्म में तब्बू भी नजर आएंगी। (एजेंसी)