विपुल ने जीता ‘इंडियन आइडल 6’ का खिताब

विपुल मेहता ने इंडियन आइडल के छठे सीजन का खिताब आज अपने नाम कर लिया। फाइनल में तीन प्रतिभागी थे। तीनों प्रतिभागी पंजाब के थे। विपुल मेहता, देवेंद्र पाल सिंह और अमित कुमार फाइनल में पहुंचे थे।

मुंबई : विपुल मेहता ने इंडियन आइडल के छठे सीजन का खिताब आज अपने नाम कर लिया। फाइनल में तीन प्रतिभागी थे। तीनों प्रतिभागी पंजाब के थे। विपुल मेहता, देवेंद्र पाल सिंह और अमित कुमार फाइनल में पहुंचे थे। विपुल को 50 लाख रुपये का नकद इनाम, एक निसान माइक्रा कार और एक सुजुकी हयाते मोटरसाइकिल मिली।
विपुल आठ साल की उम्र से शास्त्रीय संगीत सीख रहे हैं और जनसंचार में उन्होंने स्नातक की उपाधि हासिल की है। वह साउन्ड इंजीनियरिंग में कैरियर बनाना चाहते हैं। वह एक अन्य रिएल्टी शो ‘वॉइस ऑफ इंडिया’ :सीजन 2: में फाइनलिस्ट रह चुके हैं। फाइनल में फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर और अभिनेत्री करीना कपूर अपनी फिल्म ‘हिरोइन’ का प्रचार करने के लिए आए थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.