विवादों के घेरे में वीना मलिक

पाकिस्तान में नैतिकता के कुछ ठेकेदारों ने एक भारतीय रियलिटी शो में निकाह जैसी संस्था का मजाक बनाए जाने को लेकर ड्रामा क्वीन वीना मलिक को फिर से निशाने पर लिया है।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में नैतिकता के कुछ ठेकेदारों ने एक भारतीय रियलिटी शो में निकाह जैसी संस्था का मजाक बनाए जाने को लेकर ड्रामा क्वीन वीना मलिक को फिर से निशाने पर लिया है। इस वर्ष के शुरुआत में ‘बिग बॉस-4’ में भाग लेने के लिए आलोचनाओं का सामना कर रही वीना ने अब एक नए भारतीय रियलिटी टीवी शो ‘स्वयंवर-4’ में भाग लेने के लिए एक करार पर हस्ताक्षर किए हैं।

 

अलीना डी ने द एक्सप्रेस ट्रिब्यून दैनिक के ब्लॉग में लिखा है ,‘यदि वह (मलिक) अपना मजाक बनाना चाहती है तो बनवाएं। आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में इससे थोड़ी राहत ही महसूस होती है लेकिन वह दर्शकों को यह संदेश दे रही है कि वह ग्लैमर, पैसे और खबरों में आने के लिए निकाह जैसे पवित्र रिश्ते का मजाक बना रही है।’

 

अलीना के अनुसार, यदि वीना बिना जीवनसाथी पाए शो से बाहर हो जाती है तो भी उसे 52 लाख रुपए मिलेंगे और यदि वह किसी को शादी के लिए चुनती भी है तो उसे 25.5 लाख रुपए अतिरिक्त मिलेंगे। लेकिन अलीना का कहना है कि यदि वह इस धनराशि को धर्मार्थ कार्यों में लगाएं तो उसे माफ किया जा सकता है। अलीना ने कहा है कि वीना को यह राशि पंजाब में डेंगू बुखार के खात्मे या देश के सर्वाधिक अशिक्षित लोगों को शिक्षित करने के लिए दान देनी चाहिए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.